26 C
Dehradun
Wednesday, June 26, 2024
Homeअपराधत्यागी रोड पर परचून की दुकान में दूसरी बार चोरी, मौके से...

त्यागी रोड पर परचून की दुकान में दूसरी बार चोरी, मौके से एक चोर हाथ छुड़ाकर भागा

 

देहरादून। लक्खीबाग पुलिस चौकी क्षेत्र में त्यागी रोड स्थित परचून की एक दुकान में कुछ ही महीनों के भीतर दूसरी बार चोरी हुई है। खास बात यह है कि चोरों ने इस घटना को सुबह रोशनी के समय अंजाम दिया और मौके पर लोगों ने एक चोर को भागने के दौरान पकड़ भी लिया था। लेकिन वह किसी तरह हाथ छुड़ाकर भागने में सफल हो गया। देर रात तक पुलिस को इस मामले में कोई सफलता नहीं मिली थी। 

पुलिस के मुताबिक त्यागी रोड क्षेत्र में सुभाष सेठी की परचून की दुकान है। कुछ माह पहले भी उनकी दुकान में सेंध लगाकर चोर, नकदी और सामान उड़ा ले गए थे। हालांकि उस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था और अपने स्तर से कार्यवाही की थी।

दूसरी तरफ क्षेत्र के लोगों ने बताया कि कुछ महीने के बाद ही आज सुबह सेठी की दुकान में दो चोरों ने सेंधमारी की। एक चोर ने दुकान के पिछले हिस्से से टीन हटाकर अंदर से नकदी और सामान निकाला और दूसरा दुकान के बाहर चौकीदारी कर रहा था। 

बताया गया कि उसी दौरान एक युवक वहां पहुंचा और उसने दुकान के बाहर खड़े युवक से वहां खड़े होने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसका दूसरा साथी दुकान की छत से आम तोड़ रहा है। लेकिन शक होने पर उस युवक ने दुकान के बाहर खड़े चोर को पकड़ लिया और शोर मचा दिया। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जैसे ही वहां भीड़ इकट्ठी होनी शुरू हुई तो पकड़े गए चोर ने किसी तरह अपना हाथ छुड़ाया और वहां सब के सामने से भाग गया। इस घटना के बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर जांच-पड़ताल की लेकिन देर रात तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। हालांकि पुलिस का कहना है कि बहुत जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments