35.6 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024
Homeअपराधदेहरादून में दुकानों और कई बाइकों में लगा दी आग, बीवी ने...

देहरादून में दुकानों और कई बाइकों में लगा दी आग, बीवी ने मायके से वापस आने से कर दिया था मना

 

देहरादून। राजधानी में एक अजीब घटना सामने आई है एक नशेड़ी व्यक्ति की पत्नी उसके नशे के कारण छोड़कर मायके चली गई थी। लेकिन वह बार-बार उसे वापस बुला रहा था। उसकी पत्नी ने आने से मना कर दिया। इससे गुस्साए नशेड़ी को जाने क्या सूझी, उसने बीती रात आईएसबीटी के समीप एक गद्दों की दुकान, रेलवे स्टेशन के पास एक टायरों की दुकान सहित कई मोटरसाइकिल को आग लगा दी। लेकिन पुलिस ने सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

थाना कोतवाली पर वादी परवेज ने सूचना दी कि पिछली रात लगभग 1:30 बजे उसकी गद्दों की दुकान पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगाकर उसे व उसके परिवार के व्यवसाय सामान को जलाने की कोशिश की।

इसी क्रम में चौकी आईएसबीटी के पास मुस्कान चौक पर एक टायर की दुकान में आग लगाई गई। इसके अतिरिक्त कई अन्य बाइकों में भी जगह जगह आग लगाई गई।

सूचना पर थाना कोतवाली पटेलनगर देहरादून पर मुकदमा दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश की गई। आज शाम अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया जिसका नाम इरफान पुत्र लतीफ अहमद निवासी ब्राह्मणवाला मेहबूब कालोनी कोतवाली पटेलनगर देहरादून उम्र 35 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया।

अभियुक्त से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका उसकी पत्नी के साथ पिछले 1 वर्ष से विवाद चल रहा है उसकी पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ अपने मायके मेरठ में रह रही है वह दो तीन बार उसे लेने भी जा चुका है।

पिछली रात उसकी पत्नी से उसकी फोन पर बातचीत हुई जिसके बाद यह घर से बैग लेकर निकल गया और पहले इसने आईएसबीटी के पास मुस्कान चौक पर टायरों की दुकान में आग लगाई।

पुलिस ने बताया उसके बाद क्लेमन्टाउन क्षेत्र में बाइकों में आग लगाई फिर यह रेलवे स्टेशन गया उससे पहले इसने रेलवे स्टेशन के आसपास भी कई बाइकों में आग लगाई फिर वापस लौटकर यह ब्राह्मणवाला आया जहां पर इसने बाइकों में आग लगाई तथा एक सोफे की दुकान में भी आग लगाई।

पुलिस के अनुसार  अभियुक्त नशे का आदी है तथा कैप्सूल खाता है इसकी नशे की आदत से परेशान होकर ही इसकी बीवी इसे छोड़ कर गई है अभी उसके घर में इसकी मां और भाई हैं जो दर्जी का काम करते हैं।

नाम / पता गिरफ्तार अभियुक्त
इरफान पुत्र लतीफ अहमद निवासी ब्राह्मणवाला मेहबूब कालोनी कोतवाली पटेलनगर देहरादून उम्र 35 वर्ष

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments