36.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeअपराधगुमानीवाला के वीरेंद्र रमोला, राजेंद्र गैरोला, विकास सेमवाल, उषा चौहान, निर्मल उनियाल...

गुमानीवाला के वीरेंद्र रमोला, राजेंद्र गैरोला, विकास सेमवाल, उषा चौहान, निर्मल उनियाल सहित 50 से अधिक के खिलाफ पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

 

– गुमानीवाला में खुली अंग्रेजी शराब की दुकान का विरोध करने के दौरान सड़क जाम करने का आरोप

– राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित होने से स्थानीय लोगों के साथ-साथ स्कूली बच्चो तथा एम्स आने जाने वाले मरीजों को करना पड़ा था परेशानियों का सामना 

– पुलिस के समझाने के बावजूद ढाई घंटे तक बाधित रखा राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों का आवागमन 

ऋषिकेश। कोतवाली ऋषिकेश में सूचना प्राप्त हुई की कुछ स्थानीय व्यक्तियों द्वारा गुमानीवाला क्षेत्र में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के विरोध में गुमानीवाला मुख्य सड़क मार्ग को अवरूद्ध किया जा रहा है।

उक्त सूचना पर कोतवाली ऋषिकेश से प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे तो देखा कि कुछ स्थानीय व्यक्तियों के द्वारा गुमानीवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान खोलने को लेकर विरोध करते हुए मुख्य मार्ग को अवरूद्ध किया गया था। 

सड़क जाम होने से स्थानीय लोगों के साथ-साथ स्कूली वाहनों तथा एम्स जाने वाले मरीजों की एम्बुलेंस का आवागमन बाधित हो गया तथा स्कूली छात्र-छात्राओं के साथ एम्स जाने वाले मरीजों को भी अनावश्यक रूप से परेशानियों का सामना करना पड़ा।

 पुलिस द्वारा उक्त व्यक्तियों को समझाने का काफी प्रयास किया गया परन्तु वह लोग नहीं माने तथा उनके द्वारा लगभग ढाई घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित किया गया। जिस पर पुलिस द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित करने वाले व्यक्तियों की पहचान करते हुए वीरेंद्र रमोला, राजेंद्र गैरोला, विकास सेमवाल, उषा चौहान, निर्मल उनियाल सहित 50 से अधिक व्यक्तियों के विरूद्ध राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करने पर धारा 341 आईपीसी के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments