30.2 C
Dehradun
Saturday, July 13, 2024
Homeअपराधत्यागी रोड का पंकज आहूजा और इंद्रजीत, इनोवा कार से अवैध शराब...

त्यागी रोड का पंकज आहूजा और इंद्रजीत, इनोवा कार से अवैध शराब सप्लाई करते सहसपुर में गिरफ्तार

देहरादून। कोरोना महामारी से लड़ते हुए लोग अपनी जिंदगी को बचाने की कोशिश में लगे हैं। हालत यह हो गई है कि इस समय अधिकांश लोगों के सामने 2 जून की रोटी का जुगाड़ करना भी बड़ा मुश्किल हो गया है। ऐसी मजबूरियों के कारण कई लोग गलत रास्ता भी पकड़ लेते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। सहसपुर पुलिस ने धर्मा वाला क्षेत्र में अपनी इनोवा कार से अवैध रूप से शराब की सप्लाई करते हुए त्यागी रोड निवासी इंद्रजीत और पंकज आहूजा को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस का कहना है कि काफी दिनों से क्षेत्र में अवैध रूप से शराब सप्लाई की शिकायतें मिल रही थी। उसी आधार पर पुलिस अक्सर चेकिंग करती रहती थी। पुलिस के अनुसार चेकिंग के दौरान उन्हें इनोवा कार पर शक हुआ तो गाड़ी रोक कर उसकी तलाशी दी गई। 

पुलिस के मुताबिक गाड़ी में दो कट्टे शराब के थे, जिनमें 192 पव्वे अंग्रेजी शराब के थे। पुलिस ने अवैध शराब मिलते ही दोनों आरोपियों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। 

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत तैयार S.O.P. के अनुसार कार्यवाही करने हेतु निर्देशित कर मादक पदार्थों की तस्करी/बिक्री में संलिप्त व्यक्तियों की धरपकड़ हेतु क्षेत्र में रवाना किया गया।

इसी क्रम में दिनाँक 04.06.2021 को उ0नि0 दीपक मैठाणी चौकी प्रभारी धर्मावाला के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा दो व्यक्तियों को 192 पव्वे (टेट्रापैक) अंग्रेजी शराब उत्तर प्रदेश मार्का तथा वाहन इनोवा कार के दर्रारेत चेकपोस्ट से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है। 

 

*विवरण अभियुक् गण*

1- पंकज आहूजा पुत्र सुभाष आहूजा निवासी मकान नम्बर 57B रेस्ट कैम्प त्यागी रोड देहरादून उम्र 43 वर्ष

2- इंदरजीत पुत्र सतपाल उम्र 53 वर्ष निवासी 57 त्यागी रोड देहरादून

 

— विवरण बरामदगी —

1- 192 पव्वे (टेट्रा पैक) उत्तर प्रदेश राज्य के
2-वाहन संख्या- UK07V 5896(इनोवा कार)

*पुलिस टीम*
================
1-उपनिरीक्षक दीपक मैठाणी चौकी प्रभारी धर्मावाला
2-कॉन्स त्रेपन
3-कॉन्स तेजपाल

Previous article
Next article
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments