36.2 C
Dehradun
Tuesday, May 28, 2024
Homeअपराधआमदनी कम खर्चे ज्यादा ने ले ली प्रेम नगर के हेमंत की...

आमदनी कम खर्चे ज्यादा ने ले ली प्रेम नगर के हेमंत की जान

देहरादून। प्रेम नगर में अपनी बहन और जीजा के साथ रह रहे बिजनौर के एक 26 साल के युवक ने फांसी पर लटक कर जान दे दी। उसने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह खर्चा बहुत करता था और उसकी आमदनी कम थी इसके लिए उसने लोगों से उधार लिया। लेकिन वह उधार वापस नहीं कर पाया तो उसके पिता को लोगों का उधार चुकाना पड़ता था। 

थाना प्रेमनगर पर सूचना मिली की गुरुनानक एनक्लेव में एक लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।सूचना पर तत्काल थाना प्रेमनगर पुलिस को मौके घटनास्थल पर गई और एफएसएल टीम को भी बुलाया तो देखा कि एक लड़का हेमंत सिंह पुत्र रमेश चंद निवासी हाल निवासी A-1/34 गुरुनानक एनक्लेव थाना प्रेमनगर उम्र 26 वर्ष ने अपने दीदी-जीजा जी के घर में सीलिंग फैन पर चुन्नी के माध्यम से फांसी लगा दी है।

पुलिस के अनुसार मृतक के माता-पिता भी बिजनौर से गुरुनानक एनक्लेव पहुंच गए हैं। मृतक के माता-पिता व परिजनों के समक्ष उपरोक्त का पंचायतनामा की कार्यवाही की गई। मृतक के शव को वास्ते पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है। 

पुलिस ने बताया कि मृतक के जीजा से पूछताछ करने पर जानकारी हुई थी मृतक डेढ साल से उनके पास रहता था तथा वर्तमान में नरेश डेरी बल्लूपुर चौक में काम करता था और वह पैसों को कमाता कम खर्चा ज्यादा करता था पूर्व में भी उसके द्वारा अपने मूल जनपद बिजनौर में लोगों से उधार लिया और उसके द्वारा लिया उधार को मृतक के पिता जी के द्वारा चुकाया गया।

  1. पुलिस के अनुसार मृतक इन्हीं बातों को लेकर टेंशन में रहता था। जिस कारण उसके द्वारा कल रात्रि 2/3.6.21 की.रात्रि मे अपने दीदी-जीजा के घर पर आत्महत्या कर दी। तलाशी पर कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है।

मृतक का नाम पता
हेमंत चुग पुत्र रमेश चुग निवासी रामलीला मैदान खतरीयान बिजनौर हाल A -1/34 गुरुनानक एनक्लेव थाना प्रेमनगर उम्र 26 वर्ष।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments