36.2 C
Dehradun
Tuesday, May 28, 2024
Homeअपराधदेहरादून में भू माफिया कर रहे जमीनों पर कब्जे, वरिष्ठ अधिवक्ता विजयेश...

देहरादून में भू माफिया कर रहे जमीनों पर कब्जे, वरिष्ठ अधिवक्ता विजयेश नवानी ने की एसआईटी से जांच की मांग

देहरादून। उत्तराखंड में सीधे साधे लोगों की जमीनों पर बड़ी संख्या में भूमाफिया कब्जा करने में लगे हुए हैं। देहरादून इसमें पहले नंबर पर है। आए दिन जमीनों की धोखाधड़ी और अवैध कब्जे के मुकदमों की खबरें देखने और पढ़ने को मिल रही है। ऐसे ही देहरादून के एक पीड़ित वरिष्ठ अधिवक्ता विजयेश नवानी भी हैं। आप सोच सकते हैं कि जब एक अधिवक्ता के साथ उनकी खुद की जमीन हड़पने की कोशिश की जा सकती है तो आम आदमी के साथ क्या होता होगा। 

इस बारे में नवानी ने पत्रकारों से बातचीत में उनके साथ चल रहे जमीनी विवाद के बारे में पूरी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनकी जमीन पर कुछ भूमाफिया जबरदस्ती कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। अब तक में कई मर्तबा उनकी जमीन पर चौकीदार के साथ मारपीट तोड़फोड़ और संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचा चुके हैं इसके बारे में लगातार पुलिस को सूचित किया जा रहा है। 

वरिष्ठ अधिवक्ता नवानी ने मांग की कि उनके मामले की एसआईटी से भी जांच कराई जा सकती है। क्योंकि जो लोग जबरदस्ती उनकी जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं इससे उनकी असलियत सबके सामने आ जाएगी और उन पर कानूनी कार्रवाई होने से ऐसी घटनाओं पर अंकुश लग सकेगा। 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments