33.2 C
Dehradun
Friday, June 21, 2024
Homeअपराधजित्ती अपनी पत्नी पर गोली चलाने ही वाला था लेकिन 3 मिनट...

जित्ती अपनी पत्नी पर गोली चलाने ही वाला था लेकिन 3 मिनट में क्लेमेंट टाउन पुलिस ने पहुंचकर बचा ली जान

 

– पुलिस कंट्रोल रूम और क्लिमेंट टाउन थाना अध्यक्ष की त्वरित कार्रवाई से चीता पुलिस ठीक टाइम पर मौके पर पहुंची

– आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा और चार कारतूस पुलिस ने किए बरामद

देहरादून। पुलिस कंट्रोल रूम और क्लिमेंट टाउन पुलिस ने झगड़े की एक सूचना पर आई टेलीफोन कॉल को गंभीरता से लिया और तुरंत कार्रवाई करते हुए चीता पुलिस के माध्यम से एक महिला की जान बचा ली।

शनिवार को समय रात्रि 00:57 बजे 112 कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना क्लिमेंट टाउन को सूचना प्राप्त हुई की सुभाष नगर पंत रोड पर घर में झगड़ा हो रहा है और यही सूचना थानाध्यक्ष क्लेमेंट टाउन के सरकारी मोबाइल नंबर पर भी कॉलर द्वारा दी गई।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष क्लेमेंट टाउन द्वारा तत्काल चीता मोबाइल को मौके पर पहुंचने हेतु निर्देशित किया गया जिस पर चीता मोबाइल तत्काल 3 मिनट के अंदर ही मौके पर पहुँची तो ज्ञात हुआ कि पंत मार्ग पर पति-पत्नी का आपसी झगड़ा हो रहा है।

पुलिस के मुताबिक जैसे ही पति को जानकारी मिली कि पुलिस आने वाली है पति घर से फरार हो गया था पत्नी द्वारा बताया गया कि मेरे पति के पास अवैध देसी तमंचा व कारतूस है, जो मुझे मारने की धमकी दे रहा है।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद चीता मोबाइल द्वारा आसपास तलाश किया गया तो एक व्यक्ति पंत मार्ग से बाहर निकलकर मेन रोड पर पुलिस को देखकर भागने लगा, जिस पर चीता मोबाइल द्वारा उक्त व्यक्ति को घेरकर पकड़ लिया।

पुलिस के अनुसार तलाशी लेने पर उक्त व्यक्ति के कब्जे से एक अवैध देसी तमंचा 04 चार जिंदा कारतूस बरामद हुए उक्त व्यक्ति से तमंचा रखने का लाइसेंस मांगा गया तो कोई कागजात नहीं दिखाए।

इसके बाद पुलिस ने उक्त व्यक्ति को अंतर्गत धारा 3/ 25 आयुध अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया। यदि पुलिस द्वारा सूचना पर तत्काल कार्रवाई नहीं की जाती तो उक्त व्यक्ति द्वारा किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम दिया जा सकता था।

*नाम पता अभियुक्त*

*जितेंद्र उर्फ जित्ती पुत्र उमेद पवार निवासी पंत मार्ग सुभाष नगर थाना क्लेमेंट टाउन देहरादून*
*मूलनिवासी – ग्राम भाटीपुरा थाना किठौर जिला मेरठ उत्तर प्रदेश उम्र 43 वर्ष*
*बरामद माल*
*1- एक अवैध देसी तमंचा*
*2- 04 जिंदा कारतूस*

*पुलिस टीम*
*1- उप निरीक्षक गिरीश चंद बडोनी(विवेचक)*
*2- कांस्टेबल 756सुरेंद्र सिंह*
*3- कांस्टेबल 800 सुरेंद्र*

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments