37.2 C
Dehradun
Tuesday, May 28, 2024
Homeअपराधकब्रिस्तान में दुराचार की घटना : महिला की स्कूटी का पेट्रोल खत्म,...

कब्रिस्तान में दुराचार की घटना : महिला की स्कूटी का पेट्रोल खत्म, लिफ्ट देने के बहाने अपहरण कर कब्रिस्तान ले गए

 

देहरादून। सहसपुर क्षेत्र में एक बड़ी वारदात हो गई। एक महिला की स्कूटी का पेट्रोल खत्म होने के बाद जब उसने एक कार सवार से लिफ्ट मांगी तो उसमें तीन आरोपी युवक उसे अपहरण कर कब्रिस्तान ले गए। वहां उसके साथ दुराचार किया। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार एक महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस को लिखित तहरीर दी की बीती शाम करीब 6 बजे जब वह अपनी स्कूटी पर पेट्रोल डलवाकर वापस घर आ रही थी। तभी थोड़ी दूरी पर ही स्कूटी खराब होने के कारण उसने स्कूटी सड़क किनारे खड़ी कर दी। थोड़ी देर बाद एक कार, जिसमें तीन व्यक्ति सवार थे। उन्होंने महिला को लिफ्ट दी लेकिन वे उसे जबरदस्ती बरोटीवाला के कब्रिस्तान ले गए। 

पुलिस के मुताबिक वहां अपहरणकर्ताओं ने महिला को उसी कब्रिस्तान में रखा और और अगले दिन बरोटीवाला में एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। बड़ी मुश्किल से वह अपनी जान बचा कर वहां से भाग आयी।

पुलिस के मुताबिक मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल थानाध्यक्ष थाना सहसपुर द्वारा उच्च अधिकारीगणों को घटना से अवगत कराकर आवेदिका / पीड़ित की तहरीर पर अंतर्गत *धारा 323/ 363/ 376 आईपीसी पंजीकृत किया गया। 

* पुलिस केे अनुसार नाम पता अभियुक्त गण*
“”””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””

*(1) अनिल निवासी बरोटीवाला*

*(2) नूर हसन निवासी छरबा*

*(3) एक अन्य व्यक्ति नाम पता ज्ञात*

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments