39.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeअपराधउद्योग निदेशालय पटेल नगर देहरादून के कर्मचारी का शव स्पोर्ट्स कॉलेज के...

उद्योग निदेशालय पटेल नगर देहरादून के कर्मचारी का शव स्पोर्ट्स कॉलेज के पास मिला, जहर खाया

 

देहरादून। उद्योग निदेशालय पटेल नगर देहरादून के एक कर्मचारी की संदिग्ध हालात में जहर खाने से मौत हो गई। पुलिस को उसका शव रायपुर के महाराणा प्रताप स्टेडियम के पास एक पेड़ के नीचे मिला है। 

सुबह समय करीब 07 बजे रायपुर पुलिस को सूचना मिली कि महाराणा स्पोर्ट्स कॉलेज गेट नम्बर 3 के पास मैदान के किनारे सेमल के पेड़ के नीचे एक व्यक्ति पड़ा है।

सूचना पर थानाध्यक्ष रायपुर मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति मुँह के बल लेटा पड़ा था, जिसके मुँह और नाक से झाग/ सफेद पदार्थ निकल कर जमीन पर पड़ा था तथा दोनों पैरों में चप्पल थी।

उक्त व्यक्ति द्वारा पहने कपड़ों से एक पहचान पत्र, मोबाइल फोन व थोड़ी दूरी पर जहरीले पदार्थ की शीशी और एप्पी की बोतल पड़ी मिली।

पहचान पत्र के आधार पर उक्त व्यक्ति की पहचान धीरेंद्र सिंह नयाल पुत्र स्व. मनवर नयाल निवासी नाथुवावाला पो0ओ0 नाथुवावाला भरत सिंह चौक देहरादून के रूप में हुई, जो उद्योग निदेशालय पटेलनगर में अनुसेवक पद पर नियुक्त थे।

पुलिस के अनुसार मौके पर फील्ड यूनिट को आवश्यक कार्यवाही हेतु बुलाया गया तथा मृतक के परिजनों को सूचित कर मौके पर बुलाया गया तो परिजनों द्वारा मृतक की पहचान धीरेंद्र सिंह नयाल पुत्र स्व. मनवर नयाल निवासी नाथुवावाला, पो0ओ0 नाथुवावाला भरत सिंह चौक देहरादून के रूप में की गई।

पुलिस के अनुसार उसकी मृत्यु विषाक्त पदार्थ के सेवन से होना प्रतीत हो रहा है तथा मृत्यु का सही कारण जानने के लिये मृतक के शव का परिजनों के समक्ष पंचायत नामा भरकर पोस्टमॉर्टम कार्यवाही की जा रही है। 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments