30.2 C
Dehradun
Saturday, July 13, 2024
Homeअपराधमसूरी के इस होटल की सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए पंजाब...

मसूरी के इस होटल की सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए पंजाब के 3 पर्यटक

 

देहरादून। मसूरी के हिमालयन क्लब होटल में पंजाब के मोगा और अमृतसर से आए कुछ पर्यटकों में आपस में मारपीट हो गई। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की तो सीसीटीवी फुटेज में अमृतसर के तीन पर्यटक मारपीट करते हुए दिखाई दे गए। इस आधार पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

मसूरी थाने की पुलिस के अनुसार तुषार ग्रोवर पुत्र सतपाल ग्रोवर नि0 आनन्द नगर मोगा पंजाब ने थाना पर आकर प्रार्थना पत्र दिया, जिसमें उनके द्वारा आरोप लगाये गये कि होटल हिमालयन क्लब मसूरी में तीन व्यक्तियों द्वारा दिनांक 14.07.2021 की रात्रि में उनके तथा उनके साथियों साथ मारपीट, गाली गलौच तथा जान से मारने की धमकी दी गयी। जिसमें आवेदक व उनके साथियों विपुल अरोड़ा तथा अंशुल अरोड़ा नि0 गण मोगा पंजाब को गम्भीर चोटे आयी हैं जिनकी मेडिकल रिपोर्ट भी लाकर दी।

आवेदक द्वारा दिये गये प्रा0 पत्र के आधार पर थाना मसूरी पर मु0अ0सं0 25/2021 धारा 323/324/325/326/504/506 भादवि पंजीकृत किया गया। जिसकी विवेचना उ0नि0 श्री राजेश असवाल के सुपुर्द की गयी। जिनके द्वारा दौराने विवेचना साक्ष्य संकलन की कार्यवाही, सीसीटीवी फुटेज देखने के उपरान्त मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित तीन अभियुक्तों को आज दिनांक 15.07.2021 को ही गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन्हे माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा। 

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त –
1-राघव मेहरा पुत्र मुकेश मेहरा नि0 जेल गली नोशेरा बिल्डिंग राम बाग अमृतसर पंजाब
2-गौरव सहगल पुत्र रमन कुमार सहगल नि0 प्रताप नगर अमृतसर पंजाब ।
3- संजू कुमार पुत्र विजय कुमार नि0 दशमेश नगर मोगमपुरा अमृतसर पंजाब ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments