25.2 C
Dehradun
Saturday, July 27, 2024
Advertisement
Homeअपराधपूर्व राज्य मंत्री रविंद्र जुगरान के नेतृत्व में मुख्यमंत्री धामी से मिले...

पूर्व राज्य मंत्री रविंद्र जुगरान के नेतृत्व में मुख्यमंत्री धामी से मिले आंदोलनकारी

 

 

10 प्रतिशत क्षैतिज आरक्षण मुद्दे पर प्रयास के लिए जताया आभार 

 

देहरादून। पूर्व राज्य मंत्री रविंद्र जुगरान के नेतृत्व में उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिला। आंदोलनकारियों को नौकरियों में 10% क्षैतिज आरक्षण मुद्दे पर मुख्यमंत्री के व्यक्तिगत रूप से रुचि लेने और राजभवन की त्वरित कार्रवाई के लिए व्यक्तिगत प्रयास करने पर प्रतिनिधिमंडल ने उनका आभार जताया। 

मुख्यमन्त्री ने कहा कि वह अनुरोध पत्र पर हस्ताक्षर कर चुके हैं एवं अधिनियम त्वरित कारवाही हेतु प्रयासरत हैं।
मुख्यमन्त्री ने “जय उत्तराखण्ड जय उत्तराखण्ड” के नारे लगाकर राज्य आंदोलनकारी मंच को भी बधाई दी और विश्वास दिलाया कि वह राज्य आन्दोलनकारियों के साथ खड़े हैं। 

उत्तराखण्ड राज्य आन्दोलनकारी मंच ने राज्यपाल से भी कैबिनेट के अनुरोध को राज्य के शहीद परिवार व सभी राज्य आन्दोलनकारियों के हित में त्वरित संस्तुति प्रदान करने की कृपा करने की पुनः अपील की है। 

 तत्कालीन समय में उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलन को बतौर छात्र नेता व बाद में पूर्व राज्य मंत्री रविंद्र जुगरान आंदोलनकारियों के क्षैतिज आरक्षण के मुद्दे को कई बार प्रदेश के वर्तमान मुखिया के सम्मुख कई बार प्रमुखता से उठा चुके हैं।

रविन्द्र जुगरान के नेतृत्व में मुख्यमंत्री धामी से मिलने वालों में सलाहकार ओमी उनियाल, जगमोहन सिंह नेगी, रामलाल खंडूड़ी, प्रदीप कुकरेती, केशव उनियाल, जयदीप सकलानी, राजीव तलवार, पूरण सिंह लिंगवाल, चन्द्र किरण राणा, राजेश पान्थरी, क्रान्ति कुकरेती, धर्मेन्द्र बिष्ट आदि शामिल रहे। 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments