26.2 C
Dehradun
Friday, September 20, 2024
Advertisement
Homeउत्तराखंडप्रशासन की अनुमति लेकर किया गोष्ठी का आयोजन

प्रशासन की अनुमति लेकर किया गोष्ठी का आयोजन

देहरादून। मीनाक्षी गार्डन में शिवाजी कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक रमेश रमोला के द्वारा द्वारा पार्टी के उच्च पदाधिकारी एवं प्रशासन की अनुमति लेकर गोष्ठी का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गणेश जोशी कैबिनेट मंत्री उत्तराखंड सरकार एवं लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी सांसद पद हेतु श्रीमती माला राजलक्ष्मी शाह ने प्रतिभाग किया।

सरकार में राज्य मंत्री के रूप में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया और रमेश मुलानी अपनी संबोधन में कहा कि हमें सर्वप्रथम चुनाव बूथ की जानकारी हासिल करनी होगी।

चुनाव में कितने लोग पन्ना प्रमुख हैं कितने शक्ति केंद्र हमारे बने हुए हैं हमारे कितने मंडल है कितनी जनपद हैं। इन जनपदों में कितने लोग भाग जनता पार्टी का कार्य कर रहे हैं, का सहयोग करना पड़ेगा।

हर प्रत्येक अधिकारी एवं कर्मचारी 17 दिन के लिए देश को समर्पित होगा और देश को देने के लिए उसके पास की 17 दिन इतने महत्वपूर्ण हैं कि आज की तारीख में सभी कर्मचारियों को अपना सहयोग करनाा होगा।

उत्तराखंड सरकार एवं भारत सरकार कर्मचारियों के प्रति कार्यक्रम में संचालन हरि सिंह नौटियाल और कार्यक्रम प्रबंधक एनके गुसाईं, गोपाल सिंह नेगी, आशीष भंडारी आदि ने किया। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments